Sun. May 26th, 2024

रिपोर्ट – अनमोल कुमार

गया। राष्ट्रीय हिन्दू युवा सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष, अंश चैतन्य जी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार मुक्त भारत अभियान में हिन्दू युवा सेना महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए भ्रष्टाचार मुक्त भारत मिशन का भी गठन कर लिया गया है जिसके तहत लोकसभा चुनाव के बाद पूरे देश में भ्रष्टाचार उन्मूलन चलाया जाएगा।
‌श्री अंश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसबार 400 से भी अधिक सीटों पर विजय हासिल कर सत्ता में आएगे और नये भारत का निर्माण करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में आते ही हिन्दू युवा सेना का एक शिष्टमंडल भ्रष्टाचार मुक्त मिशन को लेकर मुलाकात करेगी। उन्होंने कहा कि नीचे से उपर तक सभी सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार रूपी दीमक संपूर्ण व्यवस्था को जड से मूल तक चाट चुकी है, कुछेक नेक और ईमानदार लोग बचे हैं शेष 90 प्रतिशत चपरासी से लेकर अधिकारियों तक का भ्रष्टाचार में संलिप्तता है। रिश्वतखोरी, घुसखोरी पारितोषिक, उपहार और नजराना का रूप ले रखा है।
उन्होंने कहा कि मेरे और मेरे संगठन हिन्दू युवा सेना द्वारा जब कुछ कार्यालयों में भ्रष्टाचार के विरोध में अपना अभियान छेडा तो मुझे जान से मारने की धमकी आने लगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ़ष्टाचार मुक्त भारत के सपनों को साकार करने में मुझे अगर अपने जान की आहुति भी देना पडा, तो मैं पीछे नहीं हटुंगा। भ्रष्टाचार के विरुद्ध अभियान सतत जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि रिश्वतखोरी और घुसखोरी के कारण लाखों लोग सरकार की सुविधा से बंचित रह जाते हैं और उनके जगह सक्षम लोग लाभन्वित हो रहे हैं।
हिन्दू युवा सेना बिहार राज्य के मीडिया प्रभारी, अनमोल कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से श्री अंश चैतन्य जी महाराज को अंगरक्षक और सुरक्षा देन की मांग की है।

Spread the love

By Awadhesh Sharma

न्यूज एन व्यूज फॉर नेशन

Leave a Reply