Fri. Oct 18th, 2024

भिलाई के जिस ट्रांसपोर्ट नगर में हर दिन अरबों का व्यवसाय हो रहा है, उसी ट्रांसपोर्ट नगर की सड़कें गढ्‌ढों में तब्दील हैं। ट्रांसपोर्ट नगर के विकास की विफलता को लेकर रविवार को ट्रांसपोर्ट नगर कल्याण एवं विकास समिति के सदस्य मुख्यमंत्री से मिले। उन्होंने ट्रांसपोर्ट नगर की सड़कों को बनाने की मांग की है। ट्रांसपोर्ट नगर की बदहाल हालत की वास्तविकता को देखने के लिए भास्कर की टीम ग्राउंड जीरो पर पहुंची। जब टीम श्रीराम चौक के पास पहुंची तो पाया कि, एक ट्रक सड़क के गड्ढे में धंस गया है। वह पलटने के कगार पर पहुंच गया था। ट्रक का पूरा पहिया गड्ढे के पानी में डूबा था। ट्रक के चालक विकास का कहना है कि ट्रक में तार लोड है। इंड्रस्टियल एरिया की सड़क काफी खराब है। गड्ढा बड़ा है। पानी भरा होने से समझ नहीं आया और ट्रक फंस गया है। सरकार से मांग है कि वह जल्द से जल्द सड़क बनाए जिससे लोगों को राहत मिल सके।

हर दिन बुलाना पड़ता है गाड़ी निकालने के लिए क्रेन
इंडस्ट्रियल एरिया की सड़क इतनी खराब है कि वहां आए दिन ट्रक, और चार पहिया वाहन फंस रहे हैं। इन्हें निकालने के लिए आए दिन क्रेन बुलाना पड़ता है। पिछले 6 माह में यहां 200 से अधिक सड़क दुर्घटना हो चुकी हैं। चार से पांच गाड़ियां पलट चुकी हैं।

ट्रांसपोर्ट नगर कल्याण एवं विकास समिति के लोग पहुंचे सीएम आवास
ट्रांसपोर्ट नगर कल्याण एवं विकास समिति के लोग रविवार को भिलाई तीन स्थित मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। उन्होंने वहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल और ओएसडी मनीष बंछोर के सामने अपनी समस्याओं को रखा।

Spread the love

Leave a Reply