Sat. Sep 7th, 2024
बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है: राजद
पटना : राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव और प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने वीआईपी पार्टी के संरक्षक मुकेश सहनी जी के पिता की उनके ही घर में घुस कर अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या किए जाने की घोर निंदा करते हुए कहा कि दिल दहलाने वाली इस आपराधिक घटनाओं से समझ सकते हैं कि राज्य में घर में भी लोग सुरक्षित नहीं है। राज्य में माइंड लेस सरकार है, अचेत अवस्था में सरकार है, पूरे राज्य में अपराधियों का राज कायम है।
राजद प्रवक्ताओं ने कहा कि राज्यभर में चारो तरफ अपराधियों ने तांडव मचा रखा हैं। दिनदहाड़े हत्या, लूट, अपहरण, बलात्कार, डकैती, रंगदारी जैसी घटनाएं आम हो चुकी हैं। राज्य में रोज दर्जनों हत्याएं हो रही है फिर भी बिहार में गूंगी बहरी नीतीश-भाजपा सरकार के कान में जु तक नहीं रेंग रहा है। बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। आपराधिक घटनाओं से कराह रहा है बिहार फिर भी मुख्यमंत्री चुप्पी साधे हुए हैं।
राजद प्रवक्ताओं ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी आपराधिक घटनाओं पर आंकड़ों के साथ जब सरकार को आईना दिखाते हैं तो सरकार में बैठे लोग सच्चाई स्वीकार करने के बदले तिलमिला जाते हैं। राजद प्रवक्ताओं ने कहा कि अपराधियों के मन से पुलिस प्रशासन का खौफ समाप्त हो गया है। इससे साफ स्पष्ट होता है कि अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिल रहा है। ऐसा लग रहा है कि बिहार में अपराधियों की समानांतर सरकार चल रही है। उपर्युक्त जानकारी अरुण कुमार यादव प्रदेश प्रवक्ता
राजद, बिहार ने मीडिया को दी।
Spread the love

By Awadhesh Sharma

न्यूज एन व्यूज फॉर नेशन

Leave a Reply