Sun. Sep 8th, 2024
लोकसभा चुनाव में इंडिया के पास मोदी को गाली देने का सिवाय कोई मुद्दा नहीं
मोतिहारी चीनी मील की चीनी की चाय नहीं पी सके नरेंद्र मोदी, उन्होंने पिछले चुनाव में मोतिहारी की जनता से कहा नही निभा सके वादा 
मोतिहारी: बिहार में इण्डि गठबंधन के पास लोकसभा चुनाव में पाने को खुला आकाश है, जबकि खोने के लिए एकमात्र सीट है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वाल्मीकिनगर, पश्चिम चम्पारण, पूर्वी चम्पारण और शिवहर लोकसभा क्षेत्र की चुनावी आकलन प्राप्त हो चुका है। एनडी गठबंधन की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए, पार्टी के कद्दावर नेताओं पूर्वी चम्पारण लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राधामोहन सिंह और पश्चिम चम्पारण लोकसभा क्षेत्र से डॉ संजय जायसवाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए एनडी गठबंधन के सुपर प्रचारक नरेंद्र मोदी को बुलाया गया। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मोतिहारी शहर में स्थित गांधी मैदान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया। चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 04 जून 2024 के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा। इसपर नरेंद्र मोदी ने कहा कि परमात्मा से प्रार्थना करता हूं कि मोदी तो क्या देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आनी चाहिए। प्रत्येक भारतीय नागरिक का जीवन उत्सव से भरा हुआ हो, लेकिन उन्होंने तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जंगल राज के वारिस से अपेक्षा ही क्या की जा सकती है..?
कांग्रेस वाले क्या कहते हैं मोदी तेरी कब्र खुदेगी, यूपी के शहजादे क्या कहते हैं कि मोदी के आखिरी दिन हैं, इसीलिए बनारस को चुना है। इस चुनाव में इन लोगों के पास मोदी को गाली देने का सिवाय कोई मुद्दा नहीं है। कोई कह रहा है कि मोदी की कब्र खोदेंगे,कोई कह रहा है, मोदी को गाड़ देंगे। कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आसूं देखना चाहते हैं। अरे इंडिया वालों देश के दिल में मोदी है, हर दिल में मोदी है। इसलिए हर दिल कह रहा है एक बार फिर से मोदी सरकार। प्रधानमंत्री ने कहा कि पांच चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में इंडिया पस्त हो गया है। इसके बाद के चरणों में इंडि गठबंधन ध्वस्त हुआ और अब कल जो पांचवा चरण का चुनाव सम्पन्न हुआ है। उसमें इंडिया पूरी तरह से परास्त हो चुका है। स्वयं को जनता का माई-बाप समझने वाले, जनता इन्हें ऐसी करारी हार देगी कि दुनिया देखती रह जायेगी। प्रत्येक चुनाव में कांग्रेस-राजद जैसे दलों पर जनता का प्रहार , स्पष्ट है। 4 जून 2024 को इंडिया वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। यह प्रहार होगा देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टूकड़े-टूकड़े गैंग पर, समाज को लड़ाने वाली गंदी सोच पर, सनातन को गाली देने वाली विकृत मानसिकता पर, अपराधी-माफिया-जंगलराज पर…महिला विरोधी मानसिकता पर प्रहार होगा।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चम्पारण में बापू ने सत्याग्रह और स्वाच्छाग्रह का प्रयोग किया। आजादी के इसी से प्रेरणा लेकर कांग्रेस को देश में सफाई के लिए आंदोलन करना चाहिए, लेकिन कांग्रेस ने आजादी के साठ वर्ष बर्बाद किया। आपने जब गरीब मां के बेटे को सेवा करने का अवसर दिया, 60-70 बाद जब मोदी आया, तब घर-घर शौचालाय लाया । मोदी ने कहा कि वह गरीब मां का बेटा हैं, इसलिए पता है कि शौचालय नहीं होने से महिलाओं को कितना कष्ट काटना पड़ता है। यह मोदी है, जिसने हर घर में गैस पहुंचाने का बीड़ा उठाया। यह मोदी है जो हर घर तक नल से जल पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है। कांग्रेस-राजद जैसे साथियों ने आपको सिर्फ और सिर्फ तरसाकर रखा है। गरीब और गरीब होता रहा, अब गरीब अमीर हो रहे है। इन साठ सालों में इन लोगों ने बड़े बड़े महल बना लिया, स्वीस बैंक में अकाउंट खुल गया। आपके पास पेट भरने को अनाज नहीं। इनकी तिजोरी में नोटों की गड्डी, नोटों के पहाड़ हैं। इनके बच्चे विदेशों में जाकर पढ़ते रहे। गरीब मुश्किल में रहे लेकिन कांग्रेस-राजद वालों को कोई फर्क नहीं पड़ता। गरीब की पूछ तब शुरु हुई जब गरीब का बेटा प्रधान सेवक के रुप में आपकी सेवा में खपने लगा। विगत दस वर्ष में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में लगाया। विगत 10 वर्ष में जितना काम हुआ है, उससे ज्यादा काम अगले पांच वर्ष में होगा, यह मोदी की गारंटी है। इसलिए मुझे केंद्र में एक बहुत मजबूत सरकार चाहिए। मजबूत सरकार मोदी और मोदी के परिवार को मजबूत बनाने के लिए नहीं, बल्कि आपके बच्चों के भविष्य सुधारने के लिए होगा।
अब मोदी की सभा के बाद चर्चा का बाज़ार गर्म है कि चम्पारण की वाल्मीकिनगर, पश्चिम चम्पारण, पूर्वी चम्पारण और शिवहर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों कितना लाभ मिलेगा। आखिर लोकसभा के लिए चुने जाने के बाद सांसद कितना काम करते हैं कि जितने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मैदान में उतरना पड़ता है। यदि नरेंद्र मोदी का जादू फिर सिर चढ़कर बोला तो बिहार में 40 और देश में 400 सांसद मोदी के होंगे।
Spread the love

By Awadhesh Sharma

न्यूज एन व्यूज फॉर नेशन

Leave a Reply