Fri. Oct 18th, 2024
लौरिया :  विगत 09 वर्ष पूर्व 2015 में बन कर तैयार पंचायत सरकार भवन अब खंडहर में बदल सा गया है। सूत्र बताते हैं कि लगभग एक करोड़ से बन कर तैयार, उपर्युक्त भवन बिना उपयोग के लोकार्पण नहीं होने से खंडहर में तब्दील
डीएम ने पंचायत सरकार भवन के निरीक्षण कर सम्बंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया। मुखिया कन्हैया कुशवाहा ने सिसवनिया पंचायत में पंचायत सरकार भवन के सम्बंध में जिला पदाधिकारी व ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार से शिकायत किया।
नौ वर्ष पूर्व सिसवनिया पंचायत के बिरती सिसवनिया में पंचायत सरकार भवन का निर्माण कराया गया, परंतु उस भवन का उपयोग नहीं होने से वह खंडहर में तब्दील हो गया। उपर्युक्त पंचायत सरकार भवन जंगल झाड़ी उग गये है। भवन की चौखट खिड़की असमाजिक तत्वों ने उखाड़ दिया है। डीएम को पंचायत सरकार भवन के मरम्मत होने तक बिसुनपुरवा सामुदायिक भवन में तत्काल अन्य आवश्यक कार्य के लिए उपलब्ध कराने की मांग की गई। डीएम दिनेश कुमार राय ने विसुनपुरवा पोखरे की सौंदर्यीकरण की आवश्यक जानकारी ली।
डीएम के अचानक सिसवनिया पहुंचने पर सम्बंधित कर्मचारी बेचैन दिखे। निरीक्षण के बाद डीएम दिनेश कुमार राय ने सभी सरकारी पदाधिकारियों व कर्मचारियों को ससमय कार्य निष्पादन के निर्देश दिया। आम जनता को कोई परेशानी नहीं हो इसका विशेष ख्याल रखने को कर्मियों व पदाधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर बीडीओ एस प्रतीक पंचायत के अन्य कर्मचारी जनप्रतिनिधि व आमजन उपस्थित रहे।
Spread the love

By Awadhesh Sharma

न्यूज एन व्यूज फॉर नेशन

Leave a Reply